domingo, 7 de junio de 2009

XX Folder

Sustainabilty आठ चरणों में.

1. 56 साल आभासी (8 भौतिक वर्ष) के दौरान, हम उच्च प्रौद्योगिकी के खर्चीला बच्चों मिश्रण करने के लिए सक्षम होने के लिए, कर्मचारियों को उस समय की प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करने के साथ होगा.
2. इस दायित्व को बीपीओ, जो हमेशा से बाजार करने के लिए धन्यवाद नहीं उगते (बिजनेस प्रोसेस ऑपरेशन) उद्योग के विस्तार देख रहा है. इन संगठनों में है, जो अंत में, वहाँ एक समय था जब उत्पाद मानकीकरण और normalized हैं, प्रतियोगिता, मांग गिरावट और ग्राहकों intensifies आता निर्धारित अधिक की मांग हो. यह लंबी अवधि का अनुमान में एक चक्र में 90 है.
3. इस नेटवर्क का पूरा बंदोबस्त में, यह स्थिति और सही किया गया है इस बार छोटा कर दिया गया है. इसके अलावा, यह है कि समय निर्धारित करता है और जो क्षमता और कंप्यूटर, इंटरनेट गति, किसी भी सामाजिक नेटवर्क के व्यक्तियों को शामिल करने, आदि के विकास के स्थापना की है एक नई प्रणाली को जोड़ा गया है. आदि देखा और कहा कि सरकार को भविष्य के लिए अपनी अर्थव्यवस्थाओं को घूस देना चाहिए समझ, राज्यों को परास्त करने के लिए नहीं की इसी प्रवृत्ति रखना चाहिए.
4. यह आज की जरूरत है एक डिजाइन है, क्या किया जाना चाहिए और विद्यालयों के निर्माण के भीतर है, प्रेक्षण है कि फ़ोल्डर. यह XX (20) करने के लिए है क्योंकि दूसरों को एक और अधिक आक्रामक आउटरीच और इसके डिजिटल ज्ञापन (50) करने के लिए सब्सिडी और अन्य अंतिम है, पहले से ही है और प्रौद्योगिकी है गहराई अपने समाज में निहित है के रूप में दिखता है.
5. इस प्रक्रिया में आदेश का अवसर भविष्य की अर्थव्यवस्था में प्रतिस्पर्धा करने के लिए क्या प्रबंधन की दिशा निर्धारित करता है कि लंबे समय में कार्यों का नियंत्रण करने के लिए (विनिर्देश), प्रभुत्व और हेरफेर, एक फ़ोल्डर को लागू करने के लिए है. इस कार्य को केवल शिक्षा मंत्रालयों की आवश्यकता है, नगर पालिकाओं, स्कूलों, शिक्षकों और शिक्षार्थियों के लिहाज () में दिए गए हैं इस मॉडल के समन्वय और कार्यान्वयन है.
6. चूँकि वहाँ ज्यादा है और बहुत सारे अंक का संकेत करने के लिए कोई समय नहीं करना है, इस फ़ोल्डर XX एक, और एक अंत एक inbetween शुरू: आज सुलझेगी, 100% में, 4 साल शिक्षकों के एक औसत पर डिजिटल स्वरूप काम लेने की क्षमता होनी चाहिए का निर्माण करने के लिए और कहा कि इस मॉडल को पहले से ही, इस प्रक्रिया suing है अनुसंधान और 6 साल के एक औसत में काम आधिकारिक डिजिटल किया, मूल्यांकन, शिक्षा की भूमिका ऐसी प्रक्रियाओं के 8 साल और कुशल में छात्रों की पीढ़ी लाने के संकेतक हावी है का संकेत डिजिटल कार्यों.
7. जो लोग औद्योगिक प्रक्रियाओं, सांस्कृतिक, वाणिज्यिक के त्वरण के लिए पात्र हो जाएगा होगा सिद्धांतों और कहा कि जो आज फ़ोल्डर XX पालन नहीं करता है असंख्य अन्य कारकों के prodigies के नेतृत्व कर रहे हैं संकेतकों के शब्दों को लेते हुए, आदि कलात्मक. उस समय और कौन उत्कृष्टता के योग्य नहीं है बाकी के व्यवस्थापक में काम करने के लिए एक फायदा-मांग डिजिटल प्रौद्योगिकी और भविष्य की परिचालन कार्य किया जाएगा.
8. क्रियान्वयन में देरी और समय सीमा सही होगा भी समय के intime को सही करने की जरूरत होगी.



(आई) को निजी क्षेत्र में, गोद लेने और अत्याधुनिक सूचना प्रौद्योगिकी के गहन इस्तेमाल पर आधारित उत्पादकता और प्रतिस्पर्धात्मकता बढ़ाने के लिए.

चिली चाहिए हालत में ई °, फिर से, डिजिटल पोषण प्राप्त करने के लिए कुछ मानदंडों को स्थापित करने के लिए. जब निवेश निजी क्रम में छोटे और मध्यम उद्यमों के लिए राष्ट्रीय हिस्सा लेने के लिए और एक "रणनीति के एक स्थानीय प्रतियोगी बनने के डिजिटल बाज़ार Mastering के लिए की गारंटी देने की आवश्यकता है." कि पहले से ही उद्यमी फर्मों आईसीटी है ( "इस अवसर अकेले करने के लिए समर्पित की धार में मौजूद संकेत" ए श्रेणी) जो डिजिटल समाधान चिली की शिक्षा की आवश्यकता होगी एक सप्लायर expertice होना पर्याप्त नहीं है.

Fijate.cl एक, डिजिटल रणनीति का एक सशक्त डिजिटल परमाणु रिएक्टर, जो पहले से ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में तबाही wreaking है पर बनाया गढ़ी के एक मॉडल है. क्योंकि यह, हमारी स्थिति से देखकर, स्तर चिली के आड़ा विकास की स्थिति को उल्टा करने के लिए, जो और एक ही रास्ता उनके व्यापार के स्तर को प्राप्त नहीं कर सकता प्रतियोगियों है राजधानी का अपहरण, उपयोगकर्ताओं के लिए एक निर्दोष नेटवर्क उत्पन्न करने के लिए है . cl.

शिक्षा में पीछे नहीं छोड़ा जा सकता है कोई चर्चा और ई ° के प्रशासनिक उपकरण है. प्रदाताओं और आईसीटी के वैश्विक प्रदाताओं के अंतरराष्ट्रीय विभाग के / या प्रबंधकों करने पर विचार किया जाना चाहिए कंपनियों है कि निजी क्षेत्र में नेटवर्क और आदिम इंटरफेस के लिए समाधान के विकास पर एक महत्वपूर्ण हद तक बनाए रखना,.

हमारे अवलोकन के तहत लाइनों कि, एक निरंतर निगरानी पर (Atentus.cl, Certifica.cl, आदि) किया जाना चाहिए ने चिली की शिक्षा के नेटवर्क को परिभाषित. और एक रोलिंग ढाल, नाम और वास्तुकला में अनंत परिवर्तन को स्वीकार करने में सक्षम करने के लिए. संकेत तक कि, यह संचरण, स्वागत और समर्थन में आम दोष से ग्रस्त नहीं होना चाहिए एक राष्ट्रीय estrategy लेता है.

भंडारण - होस्टिंग - प्राथमिकता (सुरक्षा, उपलब्धता, संग्रह, आदि) ऊपर होना चाहिए. और एक खुला स्रोत भाषा प्रत्येक समारोह चिली की शिक्षा के लिए आवश्यक के लिए उपयुक्त के दो एल्गोरिदम के आक्रमण की अनुमति देने के लिए.

(द्वितीय) बनाने और आम राष्ट्रीय संस्कृति और सूचना प्रौद्योगिकी की एक नई भावना को बढ़ावा.

Fijate.cl एक शिल्प, गैर लाभ entrerprising क्या प्रभाव देख पर केंद्रित है समाज में की हड्डी टूट गई है. Blogspot.com पर ब्लॉग के उदय और कोई भी उनकी शाखाओं के दूसरे पर जहाँ आप नेटवर्क के नेटवर्क का एक भी आवेदन के यात्रा कर सकते हैं किनारों का प्रतिनिधित्व करते हैं. घरेलू पुनरावृत्ति के एक पोर्टल के निर्माण में एक निर्विवाद डोमेन नाम राष्ट्रीय धार दांव बनाए रखने से.

आम भावना और culturalization क्षणिक बाध्यकारी कारकों द्वारा, एमसीएम के मामले में है कि क्या हासिल किया जा सकता है (मास मीडिया), शैक्षिक संस्थानों (विश्वविद्यालयों, संस्थानों और कालेजों) और DIDECO है (नगरपालिका). आभासी कनेक्शन के पट्टे केन्द्रों की व्यापक रेंज के अलावा.

हालत राज्य योगदान करने के लिए और प्रौद्योगिकी के प्रयोग को बढ़ाने के लिए समझ और सभी संसाधनों के उपयोग के लिए आम मापदंडों को अनुकूलित करने के लिए. घरेलू आपूर्तिकर्ताओं और अंतरराष्ट्रीय consignees करने के लिए कवरेज प्रदान करें.

इस फोन के लिए लोगों को एक क्षमता के साथ बातचीत करने के लिए तकनीकों को अपनाने के लिए, और विपक्ष को प्राप्त नहीं करना चाहिए व्यापक क्षेत्रों में विकसित करने के लिए है कि (Loveparade, मुफ्त प्रदर्शनियों, विभिन्न समुदायों, आदि) को मुक्त बाजार के अभ्यास की अनुमति की अनुमति दी जानी चाहिए.



(Iii) संवर्धन एक गुणवत्ता और वफ़ादारी डिजिटल सरकार की

कि प्रबंधन सरकारों, जनसंख्या में प्रौद्योगिकी के उपयोग, लगातार प्रोत्साहित करना चाहिए ई ° के प्रशासन के लिए. इस कार्यालय में निरंतरता के निर्देशकों के लिए नहीं है बल्कि लंबे समय के लिए. इस axiom understanding, सभी सरकारी अधिकारियों, आपूर्तिकर्ताओं और प्राप्तकर्ता राज्य माना जाता है. तब जो ग्राहकों रहे हैं, और अंत में, जो किसी भी क्षेत्र में संस्थाओं के साथ बातचीत.

यह और उत्तराधिकारी सरकारों डिजिटल बातचीत में चिली के शामिल किए जाने के लिए guarantors के रूप में कार्य करना है. , Structuring और एक ऑपरेटिंग रणनीति जोड़ तोड़ डिजाइनिंग पर एक प्राथमिकता ध्यान रहो, पूरी दुनिया कवर को कवर करने के लिए डिजाइन किया जाना चाहिए पहली प्रचारक छापे और. Cl

पत्रिका को राष्ट्रीय पारगमन प्रयोक्ताओं नेविगेशन के (राष्ट्रीय मानदंड प्रदाताओं) के नेटवर्क से जुड़े के सभी twists के माध्यम से और उपयुक्त जगह है और इस अवसर में संकेत देने. विकास और concitación काम, स्कूल और विश्वविद्यालय के निरीक्षण और सही संदेश प्राप्त करने के लिए फोन की अवधारणा. वयस्क आबादी का धावा निरीक्षण और वकालत करने के लिए स्वीकृति की उनकी डिग्री उपाय.

संपर्क सभी श्रम और व्यापार (Chilecalidad, CORFO, SOFOFA, chilecrece, आदि) के साथ. राष्ट्रीय डिजिटल उद्यम अभियोग करने के लिए. , जहाँ संचार पहना जाता है की पहचान करने के लिए और सहायता और पर्याप्त संचार, फिर घुसना स्वीकार नहीं करता है.


(Iv) के छात्रों और नागरिक समाज की तीव्रता और सूचना प्रौद्योगिकी के प्रयोग के परिष्कार बढ़ाएँ.

अपने ही आत्म में एक दरिद्रता, एक बाजार डिजाइन-अभिव्यक्ति में, प्रयोग के परिणाम की गिरावट और प्रौद्योगिकी के दुरुपयोग के साथ कम आय वाले क्षेत्रों के लिए तकनीकी क्षमताओं, के डिजिटलीकरण की प्रक्रिया केन्द्रों को स्कूलों में स्थित लिफ्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

सामरिक कनेक्शन इकाइयों खिला और इंटरनेट उपकरण का उपयोग करने के लिए छात्रों के व्यापक पहलुओं पोषण के लिए किया जाएगा. अप्रतिबंधित समर्थन का मूल्यांकन करने के लिए और के शुरुआती आक्रमण EDCH देने के अलावा नए बुद्धिमान और "ई ° के प्रशासन के लिए सक्रिय ईमानदार.

एक डिजिटल संसाधन केन्द्र में आकर्षित छात्र होने के नाते, यह इस समुदाय के लिए सरकार के प्रस्ताव के इरादे को लागू करने के लिए खुला होना चाहिए. यह भी उपयोग करना संभव है और शिक्षकों के उपयोग और अधिकारियों को कई प्रतिष्ठानों से, आभासी प्रौद्योगिकी के प्रयोग को नागरिकता प्रदान करने के उद्देश्य के साथ.


आज एक शीर्ष प्रदर्शन और सभी को, जो नागरिक जीवन में एक अधिकतम है कि पहचान के माध्यम से जुड़े प्राप्ति: इस लीक, भागो या CI होना चाहिए. इसके साथ ही विस्तृत और प्रमाणित है कि एक व्यक्ति की पहचान करने के लिए आवश्यक है कि आवेदन के कई समाधान करना चाहिए. एक उपयोग और सतत में अध्ययन के प्रमाणपत्र, पृष्ठभूमि की जानकारी, व्यावसायिक जीवन और नागरिक दायित्वों के विभिन्न अन्य वर्गों के पाठ्यक्रम. लेकिन यह है कि जानकारी है कि छितरी हुई है और सूचना और पहुँच और संग्रह की एक नई प्रक्रिया की अज्ञानता के धारकों के आर्थिक हितों को खंडित बात नहीं है.

इस समय, मैं एक नई नौकरी के लिए और लागू करने के लिए नए नियोक्ता के अनुरोधों मुझे भारी होते हैं और जो मेरे अपने पृष्ठभूमि करने के लिए त्वरित पहुँच हो सकती है उलझा दिया है. कि मेरी ज़िंदगी विभाजित है और अनेक ऑपरेटरों के बीच बिखरे हुए, इन समय में, एकीकृत किया जाना चाहिए या एक नोड से जुड़ा हुआ मिला. ऐसा लगता है कि जो लोग अपने डेटा पकड़ने की आर्थिक जरूरतों, मुझे मैं कौन हूँ और मैंने किया है बताने के लिए इस सेवा के लिए चार्ज करने के लिए जाता है स्पष्ट है. अगर हर एक था लेकिन, एक सरकार को एक व्यक्ति की पृष्ठभूमि की आवश्यकता होती है सकते हैं के स्पष्ट; एक कर छूट और / या इलेक्ट्रॉनिक भुगतान खुद, झिझक, बिना ई मैं अपने डेटा प्राप्त सुनिश्चित करने के लिए अपने संसाधनों ° करने के लिए उपलब्ध कराई के माध्यम से भुगतान authorizes.

OGA (ऑपरेटर जनरल पृष्ठभूमि) कि उनकी प्रोफ़ाइल के लिए जब उसके परिश्रम उसके डेटाबेस का उपयोग करने के लिए पूछता है, चपल इलेक्ट्रॉनिक और सुरक्षित ढंग से पूछने के लिए भविष्य के नागरिक होता नए गलियारे हो सकता है. यहाँ इस बात पर होने के नाते आप कहाँ शिक्षा और सूचना के प्रवाह की अवधारणाओं के साथ पुनर्मिलन के बारे में बात कर शुरू कर सकते हैं.

वर्तमान में, चिली एक शिक्षा के क्षेत्र में संचार का सबसे महत्वपूर्ण समस्याओं के माध्यम से जा रहा है. तथ्यों के प्रयोग के रूप में की शुरूआत करने के लिए मार्ग प्रशस्त किया है दोनों पृष्ठभूमि, एक सफाई और आज की शिक्षा और कल के परिरक्षण की.

शिक्षार्थियों बिखरे हुए हैं और वह एक साथ आज आने के कई तत्वों के बीच में उनके शैक्षिक प्रक्रिया को बढ़ाने के लिए खो दिया. क्योंकि विविधता तो बाजार के रूप में ही व्यापक है, यह कल की प्रक्रियाओं के लिए एक ही प्रवाह ध्यान केंद्रित करने के लिए और अधिक, सुरक्षित फुर्तीली और सही होना आवश्यक है. , का उपयोग कठिन है गैर की अधिकतम entropy-संगत डेटाबेस से बचें और आर्थिक नौकरशाही द्वारा निस्र्द्ध.

और एक शैक्षिक पल के विशेष रूप से प्रतिक्रियाओं एक विश्वसनीय संचार व्यवस्था करने के बाद. अनंत जानकारी और पार उस पर भविष्य के instantaneousness जल्दी एक सुधार करने के लिए डेटा का उपयोग करने की अनुमति कर सकते हैं अनुमति योग्य निर्धारित मापदंडों, पैटर्न और दृश्यों एक डिजिटल कंटेनर में जा कर.

वे कमजोर डिजिटल परमाणु रिएक्टरों के लिए डिजाइन किए हैं. जहां अवसर सिंचित नहीं कर रहे हैं और farmed रखा जा करने के लिए. जो लोग चाहते हैं, और भी है जो देख सकता है, पर जल्दी के रूप में की जरूरत है, अपने स्वयं के शेयर, जांच, खोज, कपड़े, आदि decanting किया जाना है. which makes it a digital quick-change roles and / or actions.



अंक जो विभिन्न मॉडलों काम के बीच वास्तविकता के hipervinculación की जरूरत सबसे ज्यादा मांग बाजार, के लिए, समग्र कुल की ओर रुझान लगाने के द्वारा, एक मंच, नेटवर्क और इंटरनेट के रूप में वेब का उपयोग कर अपने माल और सेवाओं का निर्माण करने के लिए.

1981 के बाद से इस दर्शन की जन्मभूमि में Dómine निगमों बंद करने के लिए - आपूर्ति केन्द्रों और शैक्षिक सुविधाओं - शिक्षा के मालिकों के सिर में hovered है, उस समय इस घटना को पार कर, राजनीतिक पिता (राज्य) का भी कारण है स्पष्ट है में . बस के नीचे तीन दशकों में कई उद्यमियों की जाएगी के लिए एक व्यापार का निर्माण करना है, और केवल निवेश पर एक उच्च वापसी के साथ काम करेंगे कर दिया गया है. बहरहाल, समय बहुत समयनिष्ठ सुधार और शिक्षा माहौल है अब एक ही 1993 के बाद से है. आज कहा कि एक दशक के अंदर कैसे शिक्षा का संचालन करने के लिए मनाया करने के लिए नेटवर्क की गति के साथ पंक्ति में की जरूरत है.

अधिक गहराई से विश्लेषण किया जा करने के लिए आज का नौसिखिया है और कहा कि वह एक ग्राहक की मांग कर रहा है और तेजी से सेवाओं के लिए पूछता है समझते हैं. हालांकि, हालांकि संरचनात्मक असुरक्षा की Dómine सुविधाओं में स्पष्ट है कि आज के प्रस्ताव को स्वीकार करना होगा. इसलिए जनसंख्या मशीनरी को, प्रशिक्षण गतिविधियों को विकसित करने के लिए, अधिक प्रशिक्षण पटरियों को जोड़ने पर्याप्त सुधार करना आवश्यक है और इस कार्य की मांग में एक नई श्रेणी जोड़ें.
फ़ोल्डर XX सभी यह है कि शिक्षा चिली में और खोज और वेब सामग्री के भावी प्रबंधकों के शुरुआती संकेत त्वरक के लिए उपयुक्त है चल रहा है का उपयोग करने के लिए एक गाइड है.

विभिन्न उद्यमों, शिक्षा समितियां, परिणाम यह हुआ कि सशक्तिकरण विविधता के लिए नहीं है के रोटेशन बढ़ाने पर digitalized कार्य करने के लिए व्यक्ति को लाने की प्रक्रिया में नवीन सुविधाओं की वृद्धि करने के उद्देश्य से इस नेटवर्क पर इस बार. इस प्रकार, प्रस्तावित नवीकरण और आज के मशीनरी का अनुकूलन (प्रोसेसर, peripherals, कनेक्शन, कक्षाओं और पुस्तकालय), कंप्यूटर और जो और ज्ञान प्रदान नेटवर्क से जोड़ा जा सकता है अपने वातावरण, भी नियंत्रण और प्राधिकरण, निगम और दिशा मिल सकती है इस शिक्षण स्टाफ.

XX फ़ोल्डर एक बजट में वृद्धि की संभावना का तात्पर्य - के बाद से उन स्थितियों की रिहाई मंत्रालय को अपनी नियंत्रकों के साथ विषय और जो नियंत्रित होते हैं, इस अल्पावधि में, मशीन (कंप्यूटर, कक्षाओं और पुस्तकालयों), के प्रत्यक्ष वातावरण इन किया जा रहा इस खोजों, तुम, क्या, पूरा करने के लिए तलाशी और क्या देखा जाता है की प्रसव: डिजीटल कार्यों का एक संकलन है जो चाहते के विवेक की नई मांगों को तैयार करने के लिए समायोजित.


फ़ोल्डर XX का उद्देश्य का संकेत है कि:

1. यह इस कार्य के लिए अनुरोध: टास्क वेब इलेक्ट्रॉनिक whiteboard से नवीकरण किया गया है.
2. काम की एक नई श्रेणी जोड़ने के लिए है: डिजिटल कार्यबल डिजिटल डेटाबेस से.
3. वितरण कार्य में तेजी: डिजिटल उपकरणों का प्रयोग करने के लिए,, भंडारण और शिपमेंट structuring.

शिक्षा की जरूरत है:

* निगमों Dómine XXI.

* ब्रॉडबैंड, आंतरिक ऑप्टिकल प्रवाह प्रणाली के साथ.

निगमों, नगर पालिकाओं और शिक्षा मंत्रालय के बीच * नेटवर्किंग.

इस कार्य की शरण और उनके बाद से निपटने के लिए * डिजिटल भंडारण.

* इस नेविगेशन और नियंत्रण, संग्रहण और काम की तैयारी में सहायता.

* ऑपरेटरों के लिए परिरक्षण नेटवर्क की.

इस नवीकरण, रखरखाव और प्रक्षेपण सुविधाओं के लिए * आपूर्तिकर्ता.


हेक्टर Quijada CH1
José Carreño CH1
Gonzalo Soto CH1
Cesar Esquivel
लुइस Durán

END

No hay comentarios:

 
Creative Commons License
Esta obra está bajo una licencia de Creative Commons.